इस क्रिकेटर को आईपीएल ने बनाया रंक से राजा

पोलखोल न्यूज़ 5/19/2017 11:56:04 PM
img

IPL एलिमिनेटर में ऑस्ट्रेलियाई  नाथन काउल्टर नाइल ने भी 4 ओवर में 3 विकेट लेकर कोलकाता नाइटराइडर्स की जीत में अहम भूमिका निभाई। केकेआर ने उन्हें इस साल 3.5 करोड़ रुपए में खरीदा था। आज करोड़पति बन चुका ये क्रिकेटर 4 साल पहले अपनी आर्थिक स्थिति की वजह से परेशान था। नाइल ने एक इंटरव्यू में बताया कि 2013 में मेरे बैंक अकाउंट में सिर्फ 150 डॉलर (8 हजार रुपए) थे।

 अचानक मिली करोड़पति बनने की खबर...

नाइल ने बताया, 2013 की बात है, दोस्तों की जिद पर मैं उन्हें लंच पर ले गया था। उस वक्त मेरी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। मेरे अकाउंट में सिर्फ 150 डॉलर थे। लंच खत्म होने के बाद मैं पैसे निकालने एटीएम की तरफ बढ़ा। जैसे ही मैं रेस्टोरेन्ट से बाहर निकला, मेरे दोस्तों ने तेज आवाज में मुझे वापस बुलाया और बताया कि आईपीएल ऑक्शन में मुंबई इंडियन्स ने मुझे 450000 डॉलर (2.8 करोड़ रु) में खरीद लिया। मुझे इस बात का यकीन ही नहीं हो रहा था कि कुछ पलों में ही मैं करोड़पति बन चुका हूं।

आज जो भी हूं आईपीएल की वजह से हूं
- IPL 2013 में करोड़ों की कीमत मिलने के बाद नाइल की जिंदगी बदल गई। उन्होंने कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं आईपीएल की वजह से हूं। आज मेरी बेटी अच्छे स्कूल में जा रही है, हमारे पास अपना घर है। ये सब आईपीएल की वजह से है।

Advertisement

img
img