26 साल बाद फिर एक बार साथ

पोलखोल न्यूज़ 5/20/2017 12:47:43 AM
img

नई दिल्लीः बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकारों की जोड़ी करीब तीन दशक बाद बड़े पर्दे पर एक बार फिर से दिखाई देगी. जी हां हम बात कर रहे हैं महानायक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की. अमिताभ और ऋषि कपूर उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 102 नॉट आउट में दिखेंगे. जाने माने फिल्म विश्लेषक तरन आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. तरन ने अपने ट्वीट में लिखा दोनों लगभग तीन दशकों बाद बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे. वे उमेश शुक्ला के निर्देशन में 102 नॉट आउट में साथ नजर आएंगे. 

आपको बता दें कि उमेश शुक्ला इससे पहले ओएमजी- ओह माय गॉड और ऑल इज वेल जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. 102 नॉट आउट के निर्माता टी-सीरीज के भूषण कुमार है और इस फिल्म में संगीत एआर रहमान ने दिया है.   ऋषि कपूर ने इस फिल्म के बारे में ट्विटर पर जिक्र करते हुए कहा कि महानायक अमिताभ बच्चन के साथ एक बार फिर काम करना शानदार होगा. 


  102 नॉट आउट इसी नाम के एक गुजराती नाटक पर आधारित है. इसकी पटकथा लेखन और निर्देशन सौम्या जोशी ने किया है. रिपोर्टस के मुताबकि सौम्या जोशी ही फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार करेंगी. फिल्म 102 साल के एक पिता दत्तात्रेय वखारिया और उनके  75 साल के बेटे बाबू की कहानी पर आधारित है.       

Advertisement

img
img