श्रीदेवी और उनकी बेटियों से मेरा कोई सम्बन्ध नहीं: अर्जुन कपूर

पोलखोल न्यूज़ 5/20/2017 2:09:47 AM
img

अर्जुन कपूर  जब 11 साल के थे तब बोनी कपूर  ने श्रीदेवी से शादी करने का फैसला ले लिया था। हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले। उन्होंने सौतेली मां और बहनों से अपने रिश्तों के बारे में बताया। साथ ही अपने पिता के साथ उनकी बॉन्डिंग के बारे में भी खुलकर बात की।
कपूर खानदान में एक शादी थी। इस शादी में अर्जुन सोनम कपूर के साथ दिखाई दिए थे। लेकिन सौतेली बहन जाह्नवी और खुशी के साथ नहीं नजर आए। सौतेली बहनों से अपने रिश्तों के बारे में हफिंगटनपोस्ट से बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कई राज खोले।
अर्जुन कपूर ने बताया, ना मैं जाह्नवी और खुशी से कभी मिलता हूं और ना ही कभी उनके साथ समय बिताता हूं। वो मेरी जिंदगी में कोई मायने नहीं रखते। जब अर्जुन के पिता और मां एक-दूसरे से अलग हुए थे तब अर्जुन सिर्फ 11 साल के थे। जिसका उनकी जिंदगी पर गहरा असर पड़ा।
अपने मां-पिता को देखने के बाद उन्होंने सोच लिया था कि वो कभी शादी नहीं करेंगे। लेकिन 32 साल का होने के बाद उनके विचार बदल गए। अर्जुन ने कहा, अब मुझे समझ आता है कि जब थक कर आप घर पहुंचते हैं तो एक पार्टनर की जरूरत होती है। अपने रोमांटिक रिलेशन के बारे में अर्जुन ने बताया, सब कुछ बकवास है। जो मेरी जिंदगी में आएगी वो हमेशा मेरे साथ रहेगी। जब रिश्ते खराब होते हैं तो उनको समय देने की जरूरत होती है। मैं अपने पार्टनर को समझूंगा और उसे भी समझने का मौका दूंगा।अर्जुन की मां को कैंसर था जिससे उनकी मौत हो गई थी। इस बारे में अर्जुन ने बताया, मैं आज भी जब घर लौटता हूं तो मां के कमरे में जाता हूं। उनसे बात करता हूं। शांति से वहां बैठता हूं। मैं वो सब हासिल करूंगा जो मेरी मां चाहती थीं। मैंने बिना पैरेंट्स के अपनी जिंदगी के 5 साल बिताए हैं।

Advertisement

img
img