प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म बेवॉच को मिला ए सर्टिफिकेट

पोलखोल न्यूज़ 5/21/2017 11:39:43 PM
img

प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली हॉलीवुड डेब्यू फिल्म बेवॉच  के प्रमोशन में आजकल काफी बिजी है। फिल्म भारत में सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिलने का इंतजार कर रही थी। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा बिकनी पहने नजर आएंगी जिसके कारण सेंसर बोर्ड के मेंबर सोच में पड़ गए थे कि फिल्म को किस तरह ग्रेड करें। हाल ही में सेंसर बोर्ड ने फिल्म को ए सर्टिफिकेट दे दिया है।
ए सर्टिफिकेट के साथ फिल्म को पांच कट भी मिले हैं लेकिन आपको बता दें कि प्रियंका का कोई भी बिकनी और बीचशॉट कट नहीं किया गया है। सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने बताया है कि बिकनी शॉट्स को कट नहीं किया गया है क्योकिे इससे पहले भी कई भारतीय फिल्मों में बिकनी में महिलाओं को दिखाया जा चुका है। 

इसके साथ ही पहलाज निहलानी ने ये भी कहा है कि भारतीय फिल्ममेकर्स को बिकनी को मुद्दा बनाना छोड़ देना चाहिए। उन्हे गोवा और  मॉरिशिस की बीच पर जाना चाहिए वहां की बीच बिकनी पहनी हुई महिलाओं से अटी रहती हैं ऐसे में फिल्मों में दिखाने में क्या दिक्कत है।
पहलाज निहलानी ने बताया है कि फिल्म को ए सर्टिफिकेट बिकनी की वजह से नहीं बल्कि भाषा की वजह से दिया गया है। फिल्म के डायलॉग्स में आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल के कारण उन्हे कट किया गया है। लेकिन कई जगह पर कुछ खराब डायलॉग्स को कट नहीं किया गया है क्योकिं इससे फिल्म की कहानी पर असर पड़ सकता है। 

Advertisement

img
img