ट्यूबलाइट का दूसरा गाना नाच मेरी जान हुआ रिलीज

पोलखोल न्यूज़ 6/2/2017 1:05:51 AM
img

नई दिल्लीः सलमान खान  की आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट का दूसरा गाना नाच मेरी जान रिलीज हो गया है. गाने में सलमान के साथ उनके छोटे भाई सोहिल खान  दिख रहे है. ये गाना आपको आपके भाई की याद दिलाने में मदद करेगा. सलमान और सोहेल के बीच भाई के प्यार को निर्देशक कबीर खान ने बखूबी पर्दे पर उतारा है. दोनों भाइयों के प्यार को दर्शाता ये गाना यूट्यूब खूब देखा जा रहा है. गाने को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए और इसे करीब 31 लाख लोग देख चुके है. 

नाच मेरी जान को प्रीतम ने कंपोज किया है वहीं अमिताभ भट्टाचार्य ने इसके बोल लिखे हैं. फिल्म  ट्यूबलाइट  को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है. ईद पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में सलमान खान और कबीर खान तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले ये दोनों एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान  जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ कर चुके हैं. दोनों से दर्शकों को इस बार भी खास उम्मीदें हैं.

 ट्यूबलाइट  की कहानी 1962 में हुए भारत-चीन युद्ध के आस-पास गढ़ी गई है. यह हॉलीवुड फिल्म लिटिल बॉय की ऑफीशियल रीमेक है, हालांकि डायरेक्टर कबीर खान ने इसनें कुछ बदलाव जरूर किए हैं. फिल्म में सलमान खान के अलावा चाइनीज एक्ट्रेस जू जू, और सोहेल खान जैसे कलाकार भी दिखेंगे.

Advertisement

img
img