गेस्ट इन लंदन का ट्रेलर हुआ रिलीज़

पोलखोल न्यूज़ 6/5/2017 12:11:31 AM
img

मुंबई। हाल ही में परेश रावल, कार्तिक आर्यन और तनवि आज़मी की फ़िल्म गेस्ट  इन लंदन का मजेदार ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। इसे लोगों ने बहुत एन्जॉय भी किया मगर कहीं न कहीं लोगों को इसमें साल 2010 की अजय देवगन की फ़िल्म अतिथि तुम कब जाओगे? की झलक दिखाई दे रही थी। और कहीं ना कहीं इसकी वजह दोनों फ़िल्मों का मिलता जुलता टाइटल भी है।

मीडिया रिपोर्ट्स में भी गेस्ट इन लंदन को अतिथि तुम कब जाओगे का सिक्वल बताया जा रहा है। लेकिन अब खुद फ़िल्म के डायरेक्टर और लेखक अश्वनी धीर ने सारी बातों को क्लियर करते हुए कहा कि ये दोनों फ़िल्में बहुत अलग है। आपको बता दें कि अश्वनी अतिथि तुम कब जाओगे के भी डायरेक्टर-राइटर थे। अश्वनी ने कहा, गेस्ट इन लंदन अजय देवगन की फ़िल्म अतिथि तुम कब जाओगे की सिक्वल नहीं है। अतिथि तुम कब जाओगे? में एक अनइनवाईटेड गेस्ट की कहानी दर्शाई है और गेस्ट इन लंदन बिलकुल अलग ही कहानी है। दोनों फ़िल्मों में सिर्फ परेश रावल के गेस्ट बनने और टायटल में गेस्ट शब्द का होना ही कॉमन है।

मैंने और मेरे स्क्रिप्ट राइटर ने इस कंसेप्ट पर बहुत काम किया है और बहुत से लोग ऐसा सोच रहे हैं कि यह फ़िल्म अजय की फ़िल्म का सिक्वल है। मैं उन लोगों को बताना चाहता हूं कि गेस्ट इन लंदन का अजय की फ़िल्म से कोई लेना-देना नहीं है, अश्वनी ने कहा। तो, अब शायद आपका भी कन्फ्यूज़न दूर हो गया होगा, क्यूं? गेस्ट इन लन्दन 16 जून 2017 को रिलीज़ हो रही है।

Advertisement

img
img