तो क्या इस बात पर सलमान से नाराज हो सकते हैं अरबाज़ ?

पोलखोल न्यूज़ 6/15/2017 1:10:41 AM
img

 ट्यूबलाइट में काफ़ी वक़्त बाद सलमान ख़ान अपने छोटे भाई सोहेल ख़ान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। दोनों के बीच काफ़ी अच्छी बांडिंग पर्दे पर दिख रही है और ऐसा लगता है कि सलमान सोहेल से काफ़ी प्रभावित भी हैं। इसीलिए उन्होंने सोहेल की तारीफ़ में ऐसी बात बोल दी है, जिससे अरबाज़ ख़ान की ट्यूबलाइट बुझ सकती है। 

सलमान के दोनों छोटे भाई डायरेक्टर के तौर पर भी अपना हुनर दिखा रहे हैं। दोनों ही सलमान को डायरेक्ट कर चुके हैं। अब सवाल ये उठता है कि सलमान किसको बेहतर डायरेक्टर मानते हैं। इस सवाल का जवाब सलमान ने दे दिया है। ट्यूबलाइट की एक प्रमोशनल इवेंट में जब सलमान से ये सवाल पूछा गया तो उन्होने कहा, अब चूंकि अरबाज़ भी डायरेक्शन में हैं, तो मैं कहूंगा कि सोहेल बेहतर डायरेक्टर हैं। सलमान ने ऐसा मानने की वजह भी बताई। उन्होंने कहा, सोहेल के साथ आप इंप्रूव कर सकते हो, लेकिन अरबाज़ पैनिक हो जाता है। अरबाज़ का बीपी (ब्लड प्रेशर) ऊपर-नीचे होना शुरू हो जाता है।

अब हम दबंग 3 शुरू करने जा रहे हैं, तो उसने (अरबाज़) ने कहा, वैरी गुड! मैं इसे डायरेक्ट नहीं करूंगा, सिर्फ़ प्रोड्यूस करूंगा, मैंने कहा, वैरी गुड! हम इसके लिए बढ़िया डायरेक्टर ढूंढ लेंगे। बताते चलें कि पिछले दिनों ख़बरें आयी थीं कि दबंग 3 को डायरेक्ट करने के लिए प्रभु देवा को एप्रोच किया जा रहा है। 

अगर सोहेल ख़ान के बॉलीवुड करियर पर ग़ौर करें तो सलमान की बात में वज़न दिखता है। 1997 में सोहेल ने औज़ार के साथ डायरेक्शन में क़दम रखा था। इस फ़िल्म में सलमान के साथ संजय कपूर लीड रोल्स में थे, जबकि फ़ीमेल लीड रोल शिल्पा शेट्टी ने निभाया था। 1998 में रिलीज़ हुई प्यार किया तो डरना क्या में सलमान, अरबाज़ और काजोल लीड रोल्स में थे। सोहेल की ये दूसरी डायरेक्टोरियल फ़िल्म थी।

Advertisement

img
img