मौनी रॉय पर सल्लू भाई फ़िदा, दिया दबंग 3 में सोनाक्षी से बड़ा रोल…

पोलखोल न्यूज़ ,.मुंबई 4/18/2018 5:17:52 AM
img

मुंबई - लंबे इंतजार के बाद आखि‍रकार दबंग 3 के मेकर्स की फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस की तलाश खत्म हो ही गई. सोनाक्षी सिन्हां के बाद सलमान की इस फिल्म के लिए मौनी रॉय को साइन करने की चर्चा है.

नागिन ने किया दबंग को अपने बस में…

टीवी में नागिन सीरियल से इस इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बनने के बाद अब मौनी रॉय की बॉलीवुड में काफी एक्टिव हो चुकी हैं. बॉलीवुड की आने वाली बड़ी फि‍ल्मों गोल्ड और ब्रह्मास्त्र के बाद अब मौनी रॉय को सलमान की फिल्म दबंग 3 में ब्रेक मिल गया है. एक अखबार से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया कि मौनी रॉय दबंग 3 में कैमियो किरदार में नजर आ सकती हैं. जानकारी के मुताबिक, मौनी रॉय दबंग के चुलबुल पांडे और फिल्म के सीक्वल में रॉबिनहुड पांडे बने सलमान के पुराने प्यार के तौर पर नजर आएंगी. मौनी का फिल्म में ये सीक्वेंस करीब 15 से 20 मिनट तक का होगा.

मौनी रॉय को सलमान खान की करीबी कहा जाता है. सलमान की पार्टीयों से लेकर टीवी शोज में मौनी की अपीयरेंस चर्चा में रह चुकी हैं. इसिलिए ये कयास भी लगाए जा रहे थे कि मौनी सलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं लेकिन मौनी को इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड के लिए साइन कर लिया गया था. ये फिल्म इसी साल रिलीज होने जा रही है.

दबंग 3 की लीड एक्ट्रेस की बात करें तो मौनी के अलावा सोनाक्षी भी इस फिल्म में छोटो से किरदार में नजर आएंगी. सोनाक्षी का एक बार फिर रज्जो के किरदार में ही दिखेंगी. बता दें दबंग 3 को जाने माने निर्देशक प्रभु देवा डायरेक्ट करने जा रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग इस साल जून में शुरू होने जा रही हैं.


Advertisement

img
img